Why Free Fire ban in India । जानें असली वजह I Trending News

Why Free Fire ban in India / Trending News: Free Fire को Government ने अचानक से बैन कर दिया। बताया जा रहा है की Krafton ने कुछ हफ्तों पहले Law suite फाइल किया था और यह दावा किया की Free Fire PUBG के कुछ featurs यह गेम कॉपी करता है। KRAFTON ने Google और Apple पे भी Law suite फाइल किया था की ये बोल के की ओ अपने reapective App play store में allow कर रहे है। KRAFTON ने दावा किया की Air drop features, selection of weapons और बहुत सारे opening scenes, PUBG से लिए गए हैं। यही main reason है Free Fire ban का।

free fire 🔥

लेकिन मीडिया रिपोर्ट के अनुसार Google के spokesperson ने कहा है की यह बैन नही हुआ है कुछ समय के लिए टेंपररी block किया गया है और इसके developers को notify किया गया है। अब आगे देखना होगा कि क्या होता है। इसके साथ साथ 54 Chinese Apps को भी Indian Government ने बैन किया है। हालांकि Free Fire सिंगापुर से संबंधित है। फिर भी Govt ने securiry threat की श्रेणी में रख के बैन कर दिया।

आप को बता दे की Free Fire बहुत बड़ी कम्यूनिट हुआ और इसके developers लगातार इस बात पे काम कर रहे है की Government के जो भी compliance rules हुआ उसको लागू करके दुबारा active कराएं।

ये भी देखें:

Trending News l Bappi Lahiri Demise l नहीं रहे बप्पी लहरी

Leave a Comment