Rashmika Mandanna Education I जानिए कितनी पढ़ी लिखी हैं पुष्पा की श्रीवल्ली

Rashmika Mandanna Education : रातों-रात नेशनल crush का tag पाने वाली south सिनेमा की Mega Super Star Rashmika Mandanna इन दिनों सोशल मीडिया (social media) पर छाई हुई हैं. Film पुष्पा की massive success के बाद Pushpa की Srivalli की लॉटरी लग चुकी है. साउथ सिनेमा के साथ-साथ Bollywood में भी अब रश्मिका मंदाना के ही चर्चे हैं.

Actress जल्द ही सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) के साथ फिल्म Mishan Majnu में नजर आएंगी. पुष्पा की sucess के बाद से ही रश्मिका के पास सुपरहिट फिल्मों की लाइन लग गई है एक से बड़ा एक बड़े एक director पुष्पा की शिवली के साथ काम करना चाहते हैं ।

Rashmika Mandanna Education:

Karnataka में जन्मी रश्मिका मंदाना का जन्म 5 April 1996 में हुआ था. रश्मिका ने अपनी स्कूली पढ़ाई कुर्ग पब्लिक स्कूल से की थी । तो वहीं एक्ट्रेस ने एमएस रमैया कॉलेज से साइकोलॉजी और जर्नलिज्म की पढ़ाई की है 17 साल की उम्र में एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने वाली रश्मिका पढ़ाई में भी अव्वल रही हैं । जी हां एक्टिंग के साथ-साथ पढ़ाई के मामले में भी वह बॉलीवुड की कई बड़ी से बड़ी एक्ट्रेस को पीछे छोड़ चुकी है । रश्मिका को travelling और जिमिंग का खूब शौक है. खुद को फिट रखने के लिए एक्ट्रेस जिम में जमकर workout करती नजर आती हैं. Rashmika Mandanna Education.

रश्मिका ने 17 साल की उम्र में अपना फिल्मी करियर का सफर शुरू किया था। एक फिल्म से सताई रश्मिका कब साउथ सिनेमा से बॉलीवुड की सुपरस्टार बन गई इसका अंदाजा तो उन्हें खुद भी नहीं। Social media प्लेटफॉर्म Instagram पर रश्मिका के 29 million फॉलोअर्स है. फैंस उनकी क्यूट तस्वीरों की एक झलक देखने के लिए बेकरार बैठे रहते हैं. अपनी डिंपल वाली स्माइल और अपने खुशमिजाज अंदाज के चलते रश्मिका करोड़ो लोगों का दिल चुरा चुकी हैं.

ये भी पढ़ें:

मुझे भाई नहीं गॉडफादर कहते हैं : बच्चन पांडे । Bachchan Pandey Trailer Out l Hindi Riview I Trending News 

2 thoughts on “Rashmika Mandanna Education I जानिए कितनी पढ़ी लिखी हैं पुष्पा की श्रीवल्ली”

Leave a Comment