Malaika Arora और Arjun Kapoor के रिश्ते से खुश नहीं थे बोनी कपूर । Trending News

Trending News / Malaika Arora और Arjun Kapoor : Malaika Arora और Arjun Kapoor की love story के चर्चे हर किसी की ज़बान पे है। इन दोनो का रिश्ता आज किसी से छिपा नहीं है और अक्सर साथ-साथ देखा जाता है. इसके बाद से ही मलाइका और अर्जुन के बीच की नजदीकियां खुलकर दुनिया के सामने आई थीं. यहां तक कि मलाइका और अर्जुन दोनों ने ही अपने इस रिश्ते को कभी भी दुनिया की नज़रों से नहीं छिपाया था.

पिता बोनी कपूर (Boney Kapoor) खुश नही थे Malaika Arora और Arjun Kapoor के इस रिश्ते से

Malaika Arora और Arjun Kapoor हालांकि, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अर्जुन कपूर के पिता बोनी कपूर (Boney Kapoor) को Malaika Arora और Arjun Kapoor के इस रिश्ते से खुश नहीं थे. कहते हैं कि बोनी को जब Malaika Arora और Arjun Kapoor की नजदीकियों के बारे में पता चला तब वे काफी चिंतित हो उठे थे. 

ख़बरों की मानें तो बोनी कपूर ने बेटे अर्जुन कपूर से यहां तक कहा तक कह दिया था कि वे Malaika से दूर रहें. हालांकि, पिता की इन बातों को बेटे अर्जुन ने अनसुना कर दिया था. मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जाता है कि बोनी कपूर को यह चिंता थी कि इस अफेयर के चलते उनके बेटे का करियर तक तबाह हो सकता है. असल में मलाइका, खान परिवार की बहू थीं और इस परिवार का फिल्म इंडस्ट्री में खासा दखल है.

बहरहाल, ख़बरों की मानें तो सलमान खान (Salman Khan) भी Malaika Arora और Arjun Kapoor के इस रिश्ते के सख्त खिलाफ थे और कहते हैं कि उन्होंने बोनी और अर्जुन के अपने घर आने पर रोक लगा रखी है.

पहले Malaika Arora की शादी Arbaz Khan के साथ हुई थी  

Arjun Kapoor से पहले Malaika Arora की life में एक्टर अरबाज़ खान (Arbaaz Khan) हुआ करते थे. अरबाज़ और मलाइका की शादी साल 1998 में हुई थी, इस शादी से इन्हें एक बेटा भी हुआ जिसका नाम अरहान खान (Arhaan Khan) है. हालांकि, शादी के 19 साल बाद 2017 में यह दोनों तलाक लेकर एक दूसरे अलग हो गए थे.

ये भी पढ़ें:

Trending News I Saumya Tandon ने अंग्रेजी बीट पर दिए ग्लैमरस पोज

2 thoughts on “Malaika Arora और Arjun Kapoor के रिश्ते से खुश नहीं थे बोनी कपूर । Trending News”

Leave a Comment