मुझे भाई नहीं गॉडफादर कहते हैं : बच्चन पांडे । Bachchan Pandey Trailer Out l Hindi Riview I Trending News

Bachchan Pandey Trailer review hindi: नमस्कार दोस्तों! अगर Bollywood की बात होती है तो ओ Akshay kumar के बिना पूरी नही हो सकती है। वैसे तो सबसे कम समय में Akshay पा जी का फिल्म बनाने का कई सालों से एक रिकॉर्ड रहा है। लेकिन एक ऐसी movie हैं जिसका इंतजार दर्शक लंबे समय से कर रहे हैं।

जी हां दोस्तो 2022 की Most awaited film बच्चन पांडेय (Bachhan Paandey) का ट्रेलर फरवरी 18, 2022 को release हो गया है। अब इस फिल्म के release होने का अक्षय कुमार के फैंस को बेसब्री से इंतजार था। इस फिल्म के trailler को दर्शको द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। साजिद नाडियाडवाला (साजिद Nadiyawala) निर्देशित यह फिल्म Holi के अवसर पर release होगी।

आपको बता दे की इस फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) Negative रोल में Comedy करते नजर आ रहे है। पूरी कहानी बच्चन पांडेय (Bachhan Paandey) के इर्द गिर्द घूमती है। अक्षय कुमार के साथ इस फिल्म में फिल्म में कृति सेनन (Kriti Senon), अरशद वारसी (Arshad Varsey), पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) और जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) भी नजर आ रही हैं।

इस फिल्म के ट्रेलर में कृति सेनन एक फिल्ममेकर की भूमिका में हैं, वहीं वह ‘बच्चन पांडे’ नाम के एक खतरनाक गुंडे पर फिल्म बनाना चाहती है. इसके लिए वह अपने दोस्त की मदद लेती है. और फिर यंही से शुरू होता है फिल्म में comedy और action का बेहतरीन अभिनय। इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी और अरशद वारसी अपने दमदार कॉमेडी timings से पब्लिक का गुदगुदाते नजर आ रहे है।

क्या बच्चन पांडेय साउथ की remake है?

आप को बता दे की यह धमाकेदार फिल्म भी South की रीमेक है। बच्चन पांडेय Tamil की Jigarthanda की रीमेक है जो 2014 में रिलीज हुई थी। इस movie में लीड रोल में साउथ के मशहूर एक्टर सिद्धार्थ (Siddharth) नज़र आए थे। आपको यह भी बता दू की यह दो कैटेगरी में नेशनल अवार्ड विनर रही है। इस फिल्म को Karthik Subbaraj ने Direct किया था।

क्या है bachchan Pandey की real कहानी ?

Real story of Bachchan Pandey: दोस्तो ट्रेलर को देखने से पता चलता है की फिल्म की शुरुवात कृति सेनन और अरशद वारसी से कहानी की शुरू होती है, कृति सेनन अपने दोस्त अरशद वारसी के साथ बच्चन पांडेय पर फिल्म बनाने का idea शेयर करती है और फिल्म का title भी बच्चन पांडे रखना चाहती है. अरशद यह सुनते ही कृति को इस फिल्म को बनाने से मना करते हैं.

कृति किसी तरह अरशद को मनाने के बाद, दोनों बच्चन पांडे के घर पहुंचते हैं वहीं होती है बच्चन पांडे और उसके गुंडों से कृति और अरशद की मुलाकात। इसके बाद trailler में पंकज त्रिपाठी और जैकलीन फर्नांडीज के भी एंट्री होती है. इस फिल्म में जकलीन बच्चन पांडे की girlfriend का किरदार निभा रही हैं. जबकि पंकज त्रिपाठी एक बच्चन पांडे के गुरु की भूमिका में नजर आ रही है।

अब कहानी में मोड़ तब आता है जब बच्चन पांडे अपनी girlfriend का खून कर देता है, इसकी सच्चाई क्या है इसका पता लगना अभी बाकी है। आखिर उसने ऐसा क्यों किया? क्या बच्चन पांडे पर फिल्म बनाने पहुंची कृति की जान भी है खतरे में है ? ये जानने के लिए तो फिल्म ‘बच्चन पांडे’ का इंतजार करना होगा. यह फिल्म सुपरहिट होगी या फ्लाप ये तो रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा और यह कितनी कमाई करती है ये भी देखना होगा।

UP पुलिस ने बच्चन पांडे के डायलॉग पर ली चुटकी:

जी हा दोस्तो यूपी पुलिस ने बच्चन पांडे का ट्रेलर आउट होने के बाद ट्वीट किया और लिखा की “भाई हो या गॉडफादर, भौकाल और भय सिर्फ कानून का ही चलेगा”। जिसपर अक्षय कुमार ने अपने ही अंदाज में जवाब दिया और लिखा की “ये तो सच आई की कानून आगे बाकी सब पीछे”।

ये भी पढ़ें:

Malaika Arora और Arjun Kapoor के रिश्ते से खुश नहीं थे बोनी कपूर । Trending News

3 thoughts on “मुझे भाई नहीं गॉडफादर कहते हैं : बच्चन पांडे । Bachchan Pandey Trailer Out l Hindi Riview I Trending News”

Leave a Comment